• Breaking News

Friday

क्या आपके नल में पानी है?

....

Antarvasna, desi kahani:

Kya aapke nal me pani hai? मेरी शादीशुदा जीवन को 10 वर्ष पूरे हो जाने के बाद मेरे और मेरी पत्नी के बीच अब इतनी बातचीत नहीं होती है जितना कि पहले हम लोग एक दूसरे से बातचीत किया करते थे। अब जिम्मेदारियां कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी है जिसकी वजह से मैं काफी परेशान रहता हूं सब कुछ इतना जल्दी बदल जाएगा मैंने कभी सोचा भी नहीं था। सब कुछ बदल चुका था अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रह गया था मैं अपने ऑफिस से घर लौटता और घर लौटते ही मैं बहुत थक जाता था जिस वजह से मैं अपनी पत्नी को समय बिल्कुल भी नहीं दे पाता था। मेरी पत्नी अक्सर मुझसे यह बात कहती कि तुम मुझे बिल्कुल भी समय नहीं दे पा रहे हो मैंने उससे कहा कि तुम्हें तो पता ही है कि ऑफिस में कितना ज्यादा काम होता है उसके बाद मैं जब घर आता हूं तो मैं काफी थक जाता हूं और फिर मेरी पत्नी मुझे कभी कुछ नहीं कहती। एक दिन मेरे दोस्त का मुझे फोन आता है और वह मुझे कहने लगा कि सोहन तुम तो मुझे फोन ही नहीं करते हो मैंने उससे कहा मुझे समय नहीं मिल पाता है इसलिए मैं तुम्हें फोन नहीं कर पाता हूं।

वह मुझे कहने लगा कि मैं कुछ दिनों के लिए अपनी पत्नी के साथ माउंट आबू घूमने के लिए जा रहा हूं तो क्या तुम भी माउंट आबू घूमने के लिए आ सकते हो। मैंने उससे कहा मैं तुम्हें अभी तो कुछ इस बारे में नहीं कह सकता लेकिन तुम्हें यह बात मैं सोचकर जरूर बताऊंगा वह मुझे कहने लगा कि ठीक है तुम मुझे शाम तक इस बारे में बता देना। संजय मेरा बचपन का दोस्त है और मैं भी चाहता था कि कुछ समय के लिए अपने परिवार के साथ मैं कहीं घूमने के लिए जाऊं काफी समय हो गया था हम लोग कहीं साथ में घूमने के लिए भी नहीं गए थे। मैंने भी सोचा कि यह बिल्कुल सही मौका है और मैंने कुछ दिनों के लिए अपने ऑफिस से छुट्टी ले ली मैंने यह बात अभी तक अपनी पत्नी को नहीं बताई थी लेकिन मैंने जब उसे इस बारे में बताया तो वह बहुत खुश हो गई। हम लोग अब माउंट आबू जाने वाले थे हम लोग अहमदाबाद से ट्रेन में ही माउंट आबू जाने वाले थे संजय ने ट्रेन की टिकट करवा दी थी और जैसे ही हम लोग आबू स्टेशन पर पहुंचे तो वहां से हम लोग माउंट आबू के लिए निकल गए।

माउंट आबू पहुंचते ही हम लोगों ने होटल में कुछ देर आराम किया और फिर शाम के वक्त हम लोग टहलने के लिए निकल गए। शाम के वक्त जब हम लोग घूम रहे थे तो हम लोगों को बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा था मैं तो बहुत ज्यादा खुश था क्योंकि इतने समय बाद अपने परिवार के साथ अच्छा समय समय बिता पा रहा था मेरी पत्नी भी इस बात से बहुत खुश थी और बच्चे भी बहुत ज्यादा शरारत कर रहे थे। शाम के वक्त संजय मुझे कहने लगा कि क्या तुम जानते हो हमारे साथ में पढ़ने वाले रोशन ने दूसरी शादी कर ली है मैंने उससे कहा रोशन की पहली शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि उसकी दूसरी शादी और लंबे समय तक चल पाए। संजय और मैं इस बारे में बात कर रहे थे तो मैंने संजय को कहा संजय चलो सो जाते हैं काफी थकान महसूस हो रही है। हम लोग का सोने की तैयारी करने लगे और मुझे काफी गहरी नींद आ चुकी थी अगले दिन जब हम लोग उठे तो हम लोग घूमने के लिए निकल पड़े हम लोग गाड़ी से घूमने के लिए निकले थे। शाम की जब हम लोग होटल में पहुंचे तो संजय मुझे कहने लगा कि सोहन कल सुबह हमें यहां से निकलना पड़ेगा क्योंकि हम लोग ज्यादा दिनों के लिए माउंट आबू नहीं आए थे इसलिए संजय ने ज्यादा दिनों की होटल की बुकिंग नहीं की थी लेकिन मुझे लग रहा था कि हमें कुछ दिन और माउंट आबू में रुकना चाहिए। मैंने संजय से कहा क्या हम लोग कुछ दिन और यहां रुक जाए संजय कहने लगा लेकिन मैंने तो अपने ऑफिस से छुट्टी भी नहीं ली है मैंने संजय को कहा तुम अपने ऑफिस से कुछ दिनों के लिए और छुट्टी ले लो। संजय भी मेरी बात को मना ना कर सका और संजय ने कुछ और दिनों के लिए छुट्टी ले ली। संजय ने अपने ऑफिस से छुट्टी ले ली थी तो तीन-चार दिन और हम लोग माउंट आबू में रुकने वाले थे। माउंट आबू में हम लोगों को बहुत ही अच्छा लगा और अपने परिवार के साथ इतने समय बाद मैं अच्छा समय बिता पाया था। माउंट आबू से लौटने के बाद मैं अपनी जॉब पर जाने लगा मेरी जिंदगी पहले की तरह ही चल रही थी मेरे जीवन में कुछ भी नया नहीं चल रहा था सब कुछ वैसा ही था जैसा पहले चल रहा था। मैंने एक दिन अपनी पत्नी से कहा कि मैं कुछ दिनों के लिए अपने ऑफिस के टूर से जा रहा हूं तो वह कहने लगी कि लेकिन आप कब तक लौटेंगे।

मैंने उसे बताया कि मुझे आने में दस पंद्रह दिन लग जाएंगे तो वह कहने लगी कि ठीक है। वह मेरा सामान पैक करने लगी रात के वक्त जब वह मेरा सामान पैक कर रही थी तो मेरी पत्नी मुझसे बात कर रही थी और मुझसे वह कहने लगी कि कुछ दिनों के लिए मैं अपने मायके हो आऊं। मैंने उससे कहा ठीक है तुम भी कुछ दिनों के लिए अपने मायके हो आना और इस बीच वह भी कुछ दिनों के लिए अपने मायके चली गई थी और मैं भी अपने ऑफिस के टूर से सूरत जा चुका था। कंपनी की तरफ से जिस होटल में मेरे रुकने की व्यवस्था की गई थी उस होटल में उस दिन पानी नहीं आ रहा था मैंने उनसे कहा कि मुझे अपने काम पर जाना है लेकिन ना जाने उस दिन होटल में क्या परेशानी हो गई थी जिस वजह से होटल में पानी नहीं आ रहा था सारा होटल इस बात से परेशान था। जितने भी लोग उस होटल में रुके हुए थे वह सब मैनेजर को डांट रहे थे लेकिन थोड़ी देर बाद वह समस्या ठीक हो गई और पानी आने लगा मैं जल्दी से नहा कर अपने काम पर निकल चुका था क्योंकि मुझे देर हो चुकी थी इसलिए मैं वहां देरी से पहुंचा।

अपनी मीटिंग खत्म करने के बाद मैं वापस होटल में लौट आया जब मैं वापस होटल में लौटा तो मैं कुछ देर अपने कमरे में आराम करने लगा मैं लेटा हुआ था तभी मेरी पत्नी का फोन आया और वह मुझसे कहने लगी कि सोहन आप से बात नहीं हुई थी तो सोचा आपसे बात कर लूँ। मैंने अपनी पत्नी को कहा तुम क्या अभी भी अपने मायके में ही हो तो वह कहने लगी हां मैं कल घर लौट जाऊंगी मैंने उससे कहा ठीक है मैं भी कुछ दिनों बाद घर आ जाऊंगा। मैं अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहा था कि तभी डोर बेल बजी और मैं दरवाजे की तरफ गया। मैने अपनी पत्नी से कहा मैं तुमसे बाद में बात करता हूं मैंने जब दरवाजा खोला तो सामने एक महिला खडी थी उनकी उम्र यही कोई 35, 40 वर्ष के आसपास रही होगी  उन्होंने मुझसे कहा क्या आपके बाथरूम में पानी आ रहा है? मैंने उन्हें कहा मैं अभी देखता हूं मैंने उन्हें अंदर आने के लिए कहा मैंने जब अपने बाथरूम का नल खोला तो पानी आ रहा था। मैंने उनसे कहा हां पानी आ रहा है। वह मुझे कहने लगी पता नहीं मेरे रूम में क्या प्रॉब्लम हो गई है कि पानी नहीं आ रहा है। मैंने उन्हें कहा आप मेरा बाथरूम यूज कर लीजिए। वह कहने लगी ठीक है वह अपने कपड़े ले आई और वह बाथरूम में नहाने के लिए चली गई। जब वह बाथरूम से नहाकर बाहर निकली तो मै उनकी तरफ देख रहा था उनका बदन भीगा हुआ था उनके बदन को देखकर मैंने उनसे कहा क्या आप कुछ देर मेरे साथ बैठ सकती है। वह मेरे साथ थोड़ी देर बैठ गई मै उन से बाते करने लगा। जब वह मुझसे बात कर रही थी तो उन्होंने मुझे बताया वह अपने किसी काम के सिलसिले में सूरत आई हुई है मैं तो सिर्फ उनकी तरफ देख रहा था और मैंने जब उनकी जांघ पर अपने हाथ को रखा तो मेरा लंड तन कर खड़ा होने लगा। मेरा लंड एकदम से तन कर खड़ा हो चुका था उन्होंने मेरे लंड को अपने हाथों से दबा लिया। मैंने उनका नाम पूछा तो उन्होंने मुझे बताया कि उनका नाम रोशनी है।

मैंने उनके बदन को पूरी तरीके से महसूस करना शुरू कर दिया। मैंने उन्हें बिस्तर पर लेटा दिया था उनके बाल अभी तक भीगे हुए थे और उनके बालों को मैं महसूस कर रहा था फिर मैंने उनके होंठों को चूमना शुरू किया उनके होठों को चूम कर मैंने उनके बदन की गर्मी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था मैंने उनके स्तनों को बहुत देर तक दबाया और फिर जब उनके निप्पल को अपने मुंह में लेकर चूसने लगा तो मेरा लंड एकदम से तन कर खड़ा होने लगा। मेरा लंड खड़ा हो चुका था जब मैंने अपने लंड को उनकी चूत के अंदर डालना शुरू किया तो वह मुझे कहने लगी आप तो बड़े जोश में दिखाई दे रहे हैं। मैंने उन्हें कहा आपका बदन देखकर मुझसे रहा नहीं जा रहा मैंने अपने लंड को उनकी चूत के अंदर घुसा दिया जैसे ही मेरा लंड उनकी चूत के अंदर प्रवेश हुआ तो वह जोर से चिल्लाई और मुझे कहने लगी मुझे आज मजा आ गया।

उन्होंने अपने पैरों को खोल लिया था और जिस प्रकार से मै उनकी चूत का आनंद ले रहा था उस से मुझे बड़ी खुशी हो रही थी। मेरे लिए भी यह किसी सपने के सच होने जैसा था क्योंकि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि इतनी माल और हॉट भाभी मेरे लंड के नीचे होंगी। मैं अब अपने लंड को उनकी चूत के अंदर बाहर कर रहा था मेरा लंड उनकी चूत को फाड़ता हुआ अंदर की तरफ जा रहा था। मेरा लंड पूरी तरीके से छिल चुका था वह इतनी ज्यादा गरम हो चुकी थी कि उन्होंने मुझे अपने पैरों के बीच में जकडना शुरू कर दिया। वह मुझे अपने पैरों के बीच में जकडती तो मुझे और भी ज्यादा मजा आता। मैंने उन्हें कहा मुझे लगता है मैं अब ज्यादा देर तक अपने आपको नहीं रोक पाऊंगा। उनकी चूत से भी पानी कुछ ज्यादा ही निकलने लगा था मुझे इस बात का एहसास हो चुका था कि वह झड चुकी हैं। जब मेरा वीर्य उनकी चूत में गिरा तो मुझे बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा था उसके बाद जितने दिनों तक मैं सूरत मे था उतने दिनों तक मैंने रोशनी भाभी के बदन के मजे लिए। उसके बाद भी हम लोग फोन पर अक्सर बातें करते हैं हालांकि अभी तक हम दोनों की मुलाकात नहीं हुई है लेकिन उनसे फोन पर भी सेक्सी बातें करना बहुत अच्छा लगता है।